Wednesday 21 March 2018

विदेशी मुद्रा -3- मोमबत्ती की रणनीति


3 मोमबत्तियां सरल लाभदायक विदेशी मुद्रा रणनीति 3 मोमबत्तियाँ की रणनीति बहुत सरल है, और सबके कारण केवल एक सूचक 3 सींडल का उपयोग करने की रणनीति के साथ ही और प्रसिद्ध स्टोहैस्टिक ओसीलेटर (5, 3, 3) की भूमिका में केवल एक फिल्टर का पूरक है )। सिद्धांत 3 मोमबत्तियाँ की रणनीति व्यापार प्रणाली मूल्य क्रिया के पैटर्न 1-2-3 पर आधारित होती है, जिसका सार मूल्य आंदोलन की दिशा में अल्पावधि परिवर्तन निर्धारित करना है, हमें दिशा में स्थिति खोलने का अवसर प्रदान करना है गति के और एक छोटे से लाभ ले लो पैटर्न 1-2-3 इस उदाहरण में पहली मोमबत्ती - एक मोमबत्ती है, जिस पर उच्च और बिंदु कम अंक ऊपर हैं, उच्च और निम्न दो पड़ोसी मोमबत्ती बाएं और दाएं। सही मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) पुष्टि कर रहा है, और जैसे ही वह बंद हो जाती है, यह तर्क दिया जा सकता है कि पैटर्न बन सकता है और बाजार में प्रवेश कर सकता है। तीसरे मोमबत्ती के खुलने पर बाजार में प्रवेश करें, जो हमारा लाभ होगा: रणनीति के लक्षण प्रोजेक्ट 2 रणनीति का प्रकार: मूल्य एक्शन प्लैटफ़ॉर्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: कोई ट्रेडिंग समय: घड़ी का दौर टाइमफ्रेम: एम 5 या अधिक अनुशंसित दलाल: अल्पारी नियम रणनीति 3 मोमबत्तियां: तीसरे मोमबत्ती के उद्घाटन के समय बाज़ार दर्ज करें (मोमबत्ती के बाद एक तीर पर), स्टोचस्टिक को खुले स्थान की ओर निर्देशित किया जाना चाहिए। यदि स्टोहैस्टिक ओसीलेटर (5, 3, 3) संकेत की पुष्टि नहीं करता है (विपरीत दिशा में भेजा गया है, या यह दिशा स्पष्ट नहीं है) - बाजार में प्रवेश न करें यदि मोमबत्तियाँ 1 और 2 नेत्रहीन बहुत छोटी होती है, तो किसी भी आवेग के बारे में बात नहीं कर सकती और तदनुसार, बाजार में प्रवेश न करें। अगर दूसरी मोमबत्ती नेत्रहीन बहुत बड़ी है और चार्ट में बाहर खड़ा है, तो बाजार में प्रवेश न करें। रोको हानि क्रमशः, कई बिंदुओं को ऊंचे निचले स्तर पर प्रदर्शित करता है, बिंदु उच्च या निम्न पहली मोमबत्ती। लाभ लें - एक जोड़ी और समय सीमा पर तय किया गया। लेकिन तीसरे मोमबत्ती के साथ अधिक उचित ढंग से निपटाया, इसके समापन के लिए एक व्यापार के लाभ और आउट के रूप में। संभावित कमर्शियल ट्रेडों के कई उदाहरण (लाल ऊर्ध्वाधर रेखा के साथ चिह्नित): अभिलेखागार में 3 कैन्डल्स. रार: मुफ्त डाउनलोड 3 मोमबत्तियाँ कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपनी लिंक तैयार करते हैं 3 मोमबत्ती की रणनीति 3 मोमबत्ती की रणनीति नमस्कार व्यापारियों, मुझे एक अच्छी ट्रेडिंग रणनीति और एक अच्छा मिला संकेतक हमें व्यापार का संकेत देता है। इसे 3 मोमबत्तियां रणनीति कहा जाता है इस चार्ट के लिए एक नज़र आती है audusd-h4-robotrade-ltd. jpg मैं एच 4 टाइमफ्रेम का उपयोग करता हूँ बस तीर का पालन करें, बिक्री के लिए लाल तीर और खरीदने के लिए नीला तीर। उच्च या कम 2 मोमबत्ती में नुकसान रोकें, लाभ 2x एसएल, या निकटतम समर्थन और प्रतिरोधी में। इस तस्वीर को देखें: audusd-h4-robotrade-ltd-2.jpg ब्रेकएव्हन को रोकने के लिए जब हम 12 लाभ लेते हैं तो gbpusd-h4-robotrade-ltd. jpg नोट करें। संकेतकों से सभी संकेत का उपयोग न करें जब 3 मोमबत्ती पैटर्न उच्च स्विंग पर नहीं आते हैं, तो जब 3 मोमबत्तियाँ पैटर्न स्विंग पर नहीं आती हैं तब खरीदें नहीं, खैर, मोमबत्ती छड़ी व्यापार पैटर्न और विधि व्यापार का सही तरीका है अगर हमें इसे सही तरीके से सीखना चाहिए । लेकिन फिर मैं उदाहरणों में थोड़ी उलझन में हूं। मैं देखता हूं कि मुझे कुछ ट्रेडों ले सकते हैं जो तेजी से और मंदी की सड़कों पर लगी हुई है और पुष्टि की गई मोमबत्ती जो एक पिन बार के बाद होती है। लेकिन फिर मैं 4 घंटे के समय का व्यापार नहीं करता .3 लगातार मोमबत्तियाँ विधि सोचा आईडी इस बहुत, बहुत सरल प्रणाली में कुछ चर्चा और इनपुट प्राप्त करने का प्रयास करें। मैंने इसे नेट पर विभिन्न मंचों पर देखा है, लेकिन यहां थोड़ी सी खोज की है और कुछ भी नहीं मिल सका, इसलिए माफी अगर पहले से ही कवर किया गया है। कभी-कभी सादगी वास्तव में सबसे अच्छी होती है और मेरे लिए यह वास्तव में उस घर को लाता है। एच 4 चार्ट, कोई भी जोड़ी, 50 एएमए हाई, 50 एएमए लो इस संपूर्ण चैनल के रूप में अपने चैनल का उपयोग करें प्रविष्टियां: प्रवृत्ति के रूप में एक ही दिशा में लगातार 3 मोमबत्तियों को देखो, तीसरे मोमबत्ती के करीब के ऊपर 2 पिप्स दर्ज करें। बाहर निकलें: अभी भी अनिश्चित, एसटी के लिए एटीआर x1.5 को देखकर, टीपी के लिए एटीआर एक्स 2 जाहिर है प्रबंधन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए कोई इनपुट महान होगा मैंने अभी तक कोई महत्वपूर्ण बैकस्टेस्टिंग किया है, केवल कुछ चार्टों की आंखें डाली हैं अगर इसे पहले से ही कवर नहीं किया गया है तो मैं इसे थोड़ा और अधिक गंभीरता से जांचना शुरू कर सकता हूं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य जून 2009 में शामिल हुए 358 पोस्ट कोई दिलचस्पी नहीं शर्म आनी चाहिए AUSUSD अविश्वसनीय रूप से अच्छा लग रहा है, EURJPY, GBPUSD, AUDJPY। मैं आगे की जांच करने जा रहा हूँ बीमार भी ईए की कोशिश करते हैं और व्यवस्थित करते हैं I मोमबत्ती पैटर्न के सांख्यिकीय अध्ययन करना बहुत आसान है बैकटेस्टिंग करने के बजाय, बार डेटा को स्प्रैडशीट में निर्यात करें और वहां उसका विश्लेषण करें। आप एक विश्लेषण कर सकते हैं जो रिपोर्ट करता है कि टाइम प्राइस के किस प्रतिशत में आपके पक्ष में एक्स पिप्स चलता है तो ऊपर से ऊपर तोड़ने के बाद तीसरे मोमबत्ती को आप के खिलाफ वाई पिप्सों को आगे नहीं बढ़ाते। आपके पास परिणामस्वरूप एसएल और टीपी मूल्यों के लिए अच्छे सांख्यिकीय आंकड़े हैं यह बहुत दिलचस्प लगता है मैं अब भी अपेक्षाकृत विदेशी मुद्रा (जून 09) के लिए नया हूं, फिर भी कुछ चीजों से थोड़ा अपरिचित। डेटा निर्यात करने के लिए, क्या मैं इतिहास केंद्र (एफ 2) का उपयोग करूँ? मैं तुरंत 3 लगातार मोमबत्तियों की पहचान कैसे कर सकता हूं और यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि वे 50 ईएमए चैनल के अनुरूप थे। सोचा आईडी इस बहुत, बहुत सरल प्रणाली में कुछ चर्चा और इनपुट प्राप्त करने का प्रयास करें। मैंने इसे नेट पर विभिन्न मंचों पर देखा है, लेकिन यहां थोड़ी सी खोज की है और कुछ भी नहीं मिल सका, इसलिए माफी अगर पहले से ही कवर किया गया है। कभी-कभी सादगी वास्तव में सबसे अच्छी होती है और मेरे लिए यह वास्तव में उस घर को लाता है। एच 4 चार्ट, कोई भी जोड़ी, 50 एएमए हाई, 50 एएमए लो इस संपूर्ण चैनल के रूप में अपने चैनल का उपयोग करें प्रविष्टियां: प्रवृत्ति के रूप में एक ही दिशा में लगातार 3 मोमबत्तियों को देखो, तीसरे मोमबत्ती के करीब के ऊपर 2 पिप्स दर्ज करें। बाहर निकलें: फिर भी अनिश्चित हाय दुबई दरअसल, लगातार 3 कैंडलस्टिक विधि को कोटे 3 सैनिकों के रूप में जाना जाता है। 5o एमा हाई्लो चैनल के साथ लाइन में व्यापार करने का आपका विचार 3 सैनिकों की विधि पर एक मोड़ है जिसे मैंने नहीं सुना है। मैंने 1 घंटे का चार्ट देखा और यह बहुत अच्छा लग रहा है मुझे 1 घंटा का चार्ट पसंद है क्योंकि आपको अधिक समय सीमा चार्ट से अधिक ट्रेड मिलते हैं मुझे लगता है कि यह विचार बड़े ट्रेडों के लिए खेलते हैं और हारे को खरोंचने की कोशिश करते हैं। बस 1 घंटा आंख मारकर। चार्ट, जब मुनाफा कम हो जाता है जब उच्च औसत की शुरुआत हो जाती है (यदि आप लंबे हैं) आपके लाभ की सवारी करने का एक अच्छा तरीका है। मुझे एक आदर्श स्टॉप मिल गया लेकिन मैं आपको बता दूँगा। मैं इस पद्धति का डेमो करूँगा और आपको पोस्ट करेंगे 3-मोमबत्ती चार्ट एमटी 4 संकेतक 3-मोमबत्ती चार्ट एमटी 4 संकेतक यह प्रति दिन 3 मोमबत्तियों से बना है: 8211 लंदन ओपन के लिए न्यूयॉर्क ओपन 8211 न्यूयॉर्क ओपन लन्दन बंद (बिजली घंटे) 8211 लंदन न्यूज बंद करने के लिए बंद करें संकेतक 8220funny8221 नंबर चार्ट खुद भरपाई करने के लिए है 3-मोमबत्ती चार्ट अपडेट: 3-मोमबत्ती-चार्ट सूचक आपको एक ही चार्ट पर उच्च समय सीमा मोमबत्तियां देखने की अनुमति देता है। दूसरे शब्दों में, आप 1 घंटे के चार्ट पर 4 घंटे मोमबत्तियां देख सकते हैं। सूचक को काम करने के लिए आपको 1 घंटे का समय सीमा स्विच करना होगा। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार पैरामीटर बदल सकते हैं।

No comments:

Post a Comment