Friday 2 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति - टेम्पलेट


टेम्पलेट एक चार्ट विंडो कॉन्फ़िगरेशन का पूरा सेट है, जिसमें संकेतक, पेंटिंग टूल्स और चार्ट रंग योजना शामिल हैं। आप अपने परीक्षण को आसान और अधिक आरामदायक उपयोग करने के लिए टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं। जब सभी सेटिंग्स डाल दी जाती हैं, तो आप अपना टेम्पलेट सहेज सकते हैं। टेम्पलेट को सहेजने के लिए आपको चाहिए: 1. दृश्य पर क्लिक करें: 2. टेम्पलेट आरआरआर सेव टेम्पलेट चुनें। या चार्ट पर दाएं माउस बटन पर क्लिक करें और टेम्पलेट्स आरआरआर सहेजें टेम्पलेट चुनें: 3. टेम्पलेट नाम टाइप करें और उदाहरण के लिए आवश्यक आइटम पर टिक करें, उदाहरण के लिए, जैसा कि नीचे दिखाया गया है: - रंग योजना सहेजें: रंग योजना को बचाएं, दोनों मुख्य और मौजूदा चार्ट के अतिरिक्त रंग - ग्राफ़िक उपकरण सहेजें: सभी ग्राफिकल टूल बचाता है। - सहेजें संकेतक: सभी चयनित संकेतक बचाता है आरएआरआर यह चार्ट, सलाखों, ग्रिड, आदि के रंगों को बचाएगा (संकेतक चार्ट पर प्रदर्शित नहीं होंगे - सिर्फ रंगीन स्कीम को बचाया जाएगा) आरआरएआर यह रंगीन योजना को छोड़कर मौजूदा विंडो आरआरआर के सभी टाइमफ्रेम के लिए सभी संकेतकों को बचाएगा , यह सभी ग्राफ़िक उपकरणों को बचाएगा: लाइन, फाइबोनैचि उपकरण, आकार, चैनल, पाठ लेबल, आदि कृपया ध्यान दें: आप अचयनित कर सकते हैं और आवश्यक वस्तु का चयन कर सकते हैं (ऊपर दिखाए गए अनुसार), या बस इसे डिफ़ॉल्ट रूप से छोड़ दें: यदि किसी अन्य मुद्रा के लिए टेम्पलेट करें, तो विकल्प को बाहर करने के लिए बेहतर - ग्राफिक उपकरणों को सहेजें - जैसा कि उन्हें गैर-उचित तरीके से कॉपी किया जाएगा: कृपया ध्यान दें: संकेतक मेटा ट्रेडर के मुकाबले विशिष्ट समय सीमा के साथ जुड़ा हुआ हैं जहां वे सभी में संलग्न नहीं हैं । इसलिए, यदि आप टेम्पलेट को 15 मिनट, 1 और 4 घंटे के समय के लिए सहेजते हैं, तो इस टेम्पलेट को लागू करने के बाद, संकेतक केवल इन समय-सीमाओं पर दिखाई देंगे टेम्पलेट को लागू करने के लिए, कृपया चार्ट पर सही माउस बटन क्लिक करें टेम्पलेट्स rarr। कृपया ध्यान दें: चार्ट को टेम्पलेट के अनुसार बदल दिया गया है, आपके टेम्प्लेट में सहेजे गए समय सीमा के बदलावों को उसी के अनुसार बदल दिया गया है। इसका मतलब है कि टेम्पलेट टाइमफ्रेम और संकेतकों सहित चार्ट की संपूर्ण स्थिति को बचाता है जिसे केवल चयनित समय सीमा पर लागू किया जा सकता है टेम्पलेट का नाम बदलने या हटाने के लिए: 1. चार्ट पर दाएं माउस बटन पर क्लिक करें। 2. टेम्प्लेट रार्म संपादित टेम्पलेट्स का चयन करें: 3. आप टेम्पलेट्स की सूची देखेंगे। आप इस सूची से आवश्यक टेम्पलेट का चयन करें: 4. rarr नाम बदलें क्लिक करें परिवर्तन करें और उन्हें पुष्टि करें: टेम्पलेट को हटाने के लिए, हटाएं बटन पर क्लिक करें और टेम्पलेट को हटाए जाने की पुष्टि करें: आप आरआरआर टेम्पलेट्स मेन्यू के जरिए अपने टेम्प्लेट देख सकते हैं: टेम्पलेट्स आरआरआरआर डिफ़ॉल्ट पर क्लिक करते समय चार्ट डिफ़ॉल्ट सेटिंग प्राप्त करता है: यदि आप अपने टेम्पलेट को एक कंप्यूटर से दूसरे स्थान पर ले जाना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 फ़ोल्डर पर जाएं (सी: डिफ़ॉल्ट रूप से ForexTester3 फ़ोल्डर) rarr टेम्पलेट फ़ोल्डर का चयन करें और अपने सभी टेम्पलेट्स को कुछ अतिरिक्त कॉपी करें अपने कंप्यूटर पर फ़ोल्डर जब यह आवश्यक है उन्हें बहाल करने के लिए फ़ॉरेक्स परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उदहारण करता है, ताकि आप मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए अपनी रणनीति को लाभप्रद, निर्माण, परीक्षण और परिशोधित करने के बारे में सीख सकें। एमटी 4 खातों के बीच ट्रेडों की प्रतिलिपि करने के लिए सॉफ्टवेयर सभी ब्रोकरों का समर्थन करता है, इसमें लॉट्रस्क मैनेजमेंट, फ़िल्टरिंग ट्रेड्स और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट जैसे बहुत सारे फीचर्स हैं। अच्छी तरह से आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद मिलेगी और आप को एलीट ग्रुप में प्रवेश मिलेगा जो वास्तव में पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाता है। एक जोखिम वाले जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर के साथ एक दूसरे के अंश में व्यापार खोलने वाले सॉफ्टवेयर पूर्वनिर्धारित रोक हानि सेट त्वरित प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्य ले लो। विदेशी मुद्रा परीक्षक और MT4.Trading योजना टेम्पलेट के साथ संगत जुलाई 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,037 पदों मैं मूल के माध्यम से फिर से चला गया और मूल बातें प्रश्न amp उत्तर में कटौती कर रहा हूँ। कथा 1 व्यक्ति है, इसलिए प्रश्न सीधे आपको निर्देशित किए जाते हैं - प्रभाव देखने के लिए उन्हें खुद से ज़ोर से पूछें। Ive ने वान थारस TYWTFF से सवाल बैंक जोड़ा और कुछ अध्याय शीर्षक को संशोधित किया। नमूना उत्तर टॉम बसो से हैं (मेरी पसंदीदा न्यू मार्केट विज़ार्ड) आप टिम के जवाबों से शैली में अंतर देखते हैं जो मेरी पसंद के लिए थोड़ा सा तुच्छ हैं, लेकिन उन्हें भी संशोधित करने में बहुत समय लगेगा अंत में 7 भरने के लिए परिशिष्ट हैं - वे फिलहाल बहुत बुनियादी हैं लेकिन आप उन्हें जो चाहें बना सकते हैं। मैं उन्हें टेम्पलेट के बाद के संस्करणों में फिर से काम करूंगा। पूरे दस्तावेज में इसे भरने से पहले 30 से अधिक पेज हैं। मुझे लगता होगा कि यह मेरे लिए 100 पृष्ठों तक बढ़ सकता है, जिसमें सभी चार्ट्स शामिल हैं, जिन्हें मैं परिशिष्ट में डालूंगा। मेरे पास भी एक टेन बैक-टेस्टिंग एनोटेशन है और इसके साथ ही आगे में आगे की जांच कर रहा हूं। तो इसका मतलब है कि यह शायद कम से कम मुझे कुछ और महीने ले जाएंगे, और संभवत: इम में किए जाने से पहले कई अन्य संशोधनों का पालन करेंगे। इसलिए इसे डेमोइंग और काम के साथ करना होगा। इसे लेने के लिए और अपने खुद के बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अभी भी गलतियों, टाइपो इत्यादि को ठीक करने के लिए या शायद आप नये अनुभाग जोड़ सकते हैं या मौजूदा अनुभागों को संपादित कर सकते हैं किसी भी योगदान ने इस या एक नए धागे पर खुशीपूर्वक स्वागत किया। Ive एक ओपन ऑफ़िस टेम्पलेट के रूप में सहेजा गया है, ताकि आप वर्ड संस्करण के साथ ऐसा कर सकें। अंत में मुझे लगता है कि टिम वॉन थारप का अनुयायी हो सकता है, जो कि अनुभागों और सवालों से देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वह इस पुस्तकों में से कम से कम एक पढ़ता है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा लाभ है क्योंकि मैंने अपने दस्तावेज़ के खिलाफ TYWTFF की जांच की है और बहुत सारे महत्वपूर्ण भागों को कवर किया गया है। (मुझे लगता है कि शब्द डॉक बुलेटिंग को बचाने पर खराब हो जाता है ताकि आपको खुद को ठीक करना पड़ सकता है।) मैं मूल के माध्यम से फिर से चला गया और मूल बातें सवाल amp उत्तर दिया। कथा 1 व्यक्ति है, इसलिए प्रश्न सीधे आपको निर्देशित किए जाते हैं - प्रभाव देखने के लिए उन्हें खुद से ज़ोर से पूछें। Ive ने वान थारस TYWTFF से सवाल बैंक जोड़ा और कुछ अध्याय शीर्षक को संशोधित किया। नमूना उत्तर टॉम बसो से हैं (मेरी पसंदीदा न्यू मार्केट विज़ार्ड) आप टिम के जवाबों से शैली में अंतर देखते हैं जो मेरी पसंद के लिए थोड़ा सा तुच्छ हैं, लेकिन उन्हें भी संशोधित करने में बहुत समय लगेगा अंत में 7 भरने के लिए परिशिष्ट हैं - वे फिलहाल बहुत बुनियादी हैं लेकिन आप उन्हें जो चाहें बना सकते हैं। मैं उन्हें टेम्पलेट के बाद के संस्करणों में फिर से काम करूंगा। पूरे दस्तावेज में इसे भरने से पहले 30 से अधिक पेज हैं। मुझे लगता होगा कि यह मेरे लिए 100 पृष्ठों तक बढ़ सकता है, जिसमें सभी चार्ट्स शामिल हैं, जिन्हें मैं परिशिष्ट में डालूंगा। मेरे पास भी एक टेन बैक-टेस्टिंग एनोटेशन है और इसके साथ ही आगे में आगे की जांच कर रहा हूं। तो इसका मतलब है कि यह शायद कम से कम मुझे कुछ और महीने ले जाएंगे, और संभवत: इम में किए जाने से पहले कई अन्य संशोधनों का पालन करेंगे। इसलिए इसे डेमोइंग और काम के साथ करना होगा। इसे लेने के लिए और अपने खुद के बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अभी भी गलतियों, टाइपो इत्यादि को ठीक करने के लिए या शायद आप नये अनुभाग जोड़ सकते हैं या मौजूदा अनुभागों को संपादित कर सकते हैं किसी भी योगदान ने इस या एक नए धागे पर खुशीपूर्वक स्वागत किया। Ive एक ओपन ऑफ़िस टेम्पलेट के रूप में सहेजा गया है, ताकि आप वर्ड संस्करण के साथ ऐसा कर सकें। अंत में मुझे लगता है कि टिम वॉन थारप का अनुयायी हो सकता है, जो कि अनुभागों और सवालों से देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वह इस पुस्तकों में से कम से कम एक पढ़ता है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा लाभ है क्योंकि मैंने अपने दस्तावेज़ के खिलाफ TYWTFF की जांच की है और बहुत सारे महत्वपूर्ण भागों को कवर किया गया है। (मुझे लगता है कि शब्द डाॉक बुलेटिंग को बचाने पर खराब हो जाता है ताकि आपको खुद को ठीक करना पड़े।) धन्यवाद आइओ आशा है कि इस साल के आखिरी भाग में मेरा ख़िताब खत्म हो जाएगा। अस्वीकरण हमेशा वेबसाइटों में एक अस्वीकरण होता है लेकिन वकील द्वारा तैयार की गई सामान्य कानूनी शर्तों के बजाय, हम इसे सिर्फ सादे अंग्रेजी में डाल देंगे क्योंकि हम आकस्मिक होना पसंद करते हैं। आपको पता होना चाहिए कि पिछले प्रदर्शन और भविष्य के प्रदर्शन एक ही बात नहीं हैं पिछला प्रदर्शन पिछला और भविष्य के प्रदर्शन में जो कुछ हुआ है, उसका ट्रैक रिकॉर्ड है जो पिछले प्रदर्शन से काफी भिन्न हो सकता है। जो कुछ भी अतीत में अच्छी तरह से किया है भविष्य में अच्छी तरह से नहीं कर सकता, जो जानता है, ठीक है आपको कभी-कभी सामान्य ज्ञान का उपयोग करना पड़ता है और पता चलता है कि वास्तविक और क्या एक घोटाला स्पष्ट रूप से है। हमारी सबसे अच्छी क्षमता के लिए, हम केवल कानूनी उत्पादों और सेवाओं को हमारी वेबसाइट पर डालते हैं। आप, और केवल आपके पास, किसी निवेश के निर्णय को बनाने की शक्ति है अगर आप जोखिम नहीं उठा सकते हैं, दुर्भाग्य से, किसी भी प्रकार का निवेश या व्यापार आपके लिए नहीं है। और कृपया। आखिरी चीज जिसे हम सुनना चाहते हैं वह शिकायत कर रहे हैं या रो रही है क्योंकि यह आपके लिए बुरी तरह प्रभावित करती है शामिल होने से पहले आपको विदेशी मुद्रा और वित्तीय बाज़ार में जोखिम को समझना होगा।

No comments:

Post a Comment